राजीव,नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत मै,गुमशुद,के,दुसरी ओर,आपने,परिवार, को पत्र,लिखित रूप से,लिखित, देकर,घर,से,निकल गया,

लोकल एरिया न्यूज़ रिपोर्टर अशोक कुमार पासवान पटना बिहार राजीव नगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत में गुमशुदगी के के संबंध में दूसरी ओर दिखाया गया है कि राजीव नगर रोड नंबर 23 का निवासी है मेरे पुत्र सुमित कुमार पिता स्वर्गीय तिवारी रजक उम्र 25 वर्ष रंग सांवला लंबाई 5 फीट 7 इंच टी शर्ट हरा एवं जींस पैंट पहने हुए हैं रात को लगभग 2:00 बजे बिना किसी बताए हुए घर से चल गया जिसमें सुमित कुमार के परिजनों ने स्थानीय थाना प्रभारी को लिखित आवेदन दिया लेकिन राजीव नगर थाना प्रभारी ने एफ आई आर दर्ज करने से इंकार कर दिया सुमित कुमार के परिजनों ने गंगा किनारे बांस घाट दीघा पुल कई घाटों पर अपने पुत्र को खोजने के लिए सभी लोग गए लेकिन अभी तक किसी को अता पता नहीं चला है दूसरी ओर सुमित कुमार ने एक पत्र लिखकर गया है कि मैं दुनिया से मन भर गया है इसलिए कभी-कभी मुझे दम घुटता है इसलिए मैं जा रहा हूं हमारी गंगा में मिल जाएगा परिजनों का बहुत बुरा हाल हुआ उनके परिवार अगल बगल के लोग काफी तलाश कर रहे हैं जोकि सुमित कुमार ने आपकी दुश्मनी किसी से नहीं था उनका परिजनों के कहना था कि मेरे पुत्र आज तक किसी से झगड़ा विवाद नहीं किया था अचानक हमें एक लेटर मिला जो कि उसका डायरी में लिखा हुआ था उनके परिजनों ने यह भी आरोप लगाया है कि राजीव नगर थाना मैं गया तो मेरा एफ आई दर्ज नहीं किया साथ में 24 घंटा का मोहल्ला दिया गया जिस मोबाइल नंबर से बात हो रही थी घरवालों से उन्होंने थाना प्रभारी को लोगों के सुरक्षा के लिए रहता है लेकिन राजीव नगर थाना प्रभारी खूब मनमानी कर रहे हैं गरीबों का एक दलित समाज को एफ आई आर दर्ज नहीं किया गया यह बिहार सरकार शासन का नहीं कुशासन का है अब देखना है सुमित कुमार के परिजनों ने अब बिहार सरकार के दरवाजा खटखटाने लगा है इनका कहना है कि प्रशासन हाथ पर हाथ धरकर बैठी हुई है हमें किसी प्रकार की सहायता नहीं मिला है यह बिहार सरकार शासन का नहीं कुशासन का है प्रशासन अपना मनमानी सिक्का चला रहे हैं यह एक गरीब शोषित पीड़ित महिलाओं के साथ हुआ है जिनका राजीव नगर थाना एफ आई आर दर्ज करने से इनकार किया अब देखना है सुमित कुमार के परिजनों ने बिहार सरकार के मुख्यमंत्री पुलिस महानिदेशक एसपी पटना यातायात पुलिस सभी स्थानीय थाना को अपने बेटा के लिए गुहार लगा रही है कि मेरा पुत्र ला दो मेरा पुत्र ला दो नाउ दिमागी खराब था वह स्वतंत्र था उनका मानसिक शब्द सही था पुलिस अभी तक खोज नहीं पाई है लोकल एरिया में 

Post a Comment

Previous Post Next Post