राजीव नगर रोड,23एल,मै,5,बषाॅ,के,बच्चा,चौकी,बना,दिया

लोकल एरिया न्यूज़ रिपोर्टर अशोक कुमार पासवान पटना बिहार राजीव नगर रोड नंबर 23 में लक्ष्मण शर्मा के नाती 5 साल का बच्चा अपने नाना का सहयोग करके क्योंकि बनाकर लोगों को दिखा दिया यह 5 साल का बच्चा लक्ष्मण शर्मा का जो कि इनका दुकान घुड़दौड़ रोड में आने वाला समय में यह बच्चा अपने नाना का नाम रोशन करने के लिए संकल्प ले लिया है बच्चा ने खुलेआम जवाब दिया कि मैं अपने नाना का सहयोग कर रहा हूं और मैं अभी से काम मैं सीख रहा हूं समय आने पर मैं अपने नाना नानी को मैं साथ दूंगा मैं अपना जीवन अपने नाना नानी को मैं ख्याल रखूंगा मैं जब तक अपने होशो हवास में नहीं नहीं हो जाऊं तब तक मैं अपने नाना नानी से अपना पूर्वजों का जो मेरा काम है मैं सीख लूं और मैं पढ़ाई भी कर रहा हूं लक्ष्मण शर्मा का नाती जब लक्ष्मण शर्मा से बात हुई तो लक्ष्मण शर्मा ने बताया कि मेरा नाती नहीं है बल्कि मेरा पुत्र है आने वाला समय में यही एक बहुत बड़ा कारीगर बड़ा मिस्त्री होगा अभी बच्चा है फिर भी यह 5 साल का बच्चा अपने नाना-नानी का काम संभाल रहा है और अपने जीवन में एक नया जीवन उत्पन्न किया है आशा है कि आगे चलकर यह बच्चा बहुत आगे बढ़ेगा जोकि सूरत सूत्रों के मुताबिक पता चला है लक्ष्मण शर्मा ने बताया कि अगर और 2 साल के बाद ही अच्छा मिस्त्री अच्छा का कारीगर बनेगा अभी 5 साल हुआ है सारा काम कर लेता है 

Post a Comment

Previous Post Next Post