आर,जे,डी,अनुसूचित जनजाति के प्रकोष्ठ के प्रदेश महासचिव जाती,सुचक अभद्र गाली गौजल,एवं,जान मारने की साजिश कर,दिया है राजीब नगर रोड नंबर 23एल,मै

लोकल एरिया न्यूज़ रिपोर्टर अशोक कुमार पासवान पटना बिहार राष्ट्रीय जनता दल के अनुसूचित जाति जनजाति प्रकोष्ठ के महासचिव अशोक कुमार पासवान जाति सूचक शब्द बोल कर गाली गलौज देना एवं जान मारने का धमकी दे दिया गया है कभी भी मेरा हत्या हो सकता है जोकि सीसी कैमरा लगाने से घर पर सीसी कैमरा लगाने से शराब माफिया धमकी दिया है कि तुमको राजीव नगर में तुम्हारी पत्नी एवं बेटा एवं बेटी को जान मार दूंगा जोकि राजीव नगर थाना को एवं हरिजन थाना गर्दनीबाग को लिखित सूचना दिया गया एवं अपना बचाव के लिए आवेदन सब जगह दिया गया है माननीय मुख्यमंत्री बिहार सरकार आरक्षी अधीक्षक पटना भारत सरकार प्रधानमंत्री को भी ज्ञापन सौंपा गया माननीय महामहिम राष्ट्रपति को भी ज्ञापन दिया गया लोक शिकायत निवारण पटना को भी लिखित आवेदन दिया गया जिसमें मेरी पत्नी एवं बच्चे घर से निकलती है तू अगल-बगल के पड़ोस काफी गंदे गंदे गाली गलौज दे रहे हैं हमें डर है कि भविष्य में हमारी बच्ची और हम बच्चों पर शराब माफिया कभी भी हत्या कर सकता है जिस की गुहार बिहार सरकार से एवं भारत सरकार से अपना बचाव के लिए दिया गया राष्ट्रीय जनता दल कार्यालय में तेज प्रताप विधायक को भी तेजस्वी यादव सभी जगह लिखित सूचना भेज दिया गया और अब यह देखना है कि आने वाला समय में हमारे बाल बच्चे की सुरक्षा किस तरह होगा अगर मुझे अगर मुझे सुरक्षा नहीं मिला तो मैं न्यायालय की दरवाजा जाऊंगा और राष्ट्रीय मानवाधिकार के पास भी लिखित आवेदन भेज दिया हूं पटना राज्य मानवाधिकार को भी लिखित आवेदन दिया हूं आए दिन शराब माफिया खुलेआम रात्रि में अवैध शराब का कारोबार रो रहा है जो कि सीसी कैमरा में कायदा है आज दिनांक 308 2021 को सुबह 8:00 बजे मारपीट हुआ 15 अगस्त के दिन स्वतंत्रा दिवस के अवसर पर मेरी पुत्री भारत माता बनी थी जो कि माननीय कुछ बनाए थे उस दिन से मेरी पुत्री को गंदा शब्द बोलती है हमारे बच्चे स्कूल जाना बंद कर मैं राष्ट्रीय जनता दल से अपील करना चाहता हूं कि मुझे जल्द से जल्द न्याय दिला दें बिहार सरकार जब शराब बंद किया है अंग्रेजी शराब की दुकान घर में ही खोल रखा है उस बाहर सप्लाई कर रहा है या शराब आता कहां से है पुलिस इस पर शिकंजा अभी तक कसमें पाई है 

Post a Comment

Previous Post Next Post